Sex Bazars Of India

भारत के सबसे बड़े सेक्स बाज़ार, भारत की बदनाम गलियां, जानिए कहाँ कहाँ होता है सेक्स का काम खुले आम भारत में, भारत के रेड लाइट एरिया के विडियो.
भारत के सबसे बड़े सेक्स बाज़ार, भारत की बदनाम गलियां, जानिए कहाँ कहाँ होता है सेक्स का काम खुले आम भारत में, भारत के रेड लाइट एरिया के विडियो.
bharat me husn ka bajaar

नोट : इस लेख को लिखने का हेतु सेक्स को बढ़ावा देना कतई नहीं है, इस लेख का हेतु सिर्फ लोगो तक जानकारी पंहुचाना है ताकि वे इन इलाको में जाएँ तो बच के रहें.
कुछ समय पहले भारत में सेक्स का बाज़ार गुप्त रूप से चलता था और फलता फूलता था परन्तु आज ये बाजार खुले आम चल रहा है. जिन जगहों पर सेक्स का कारोबार खुले आम होता है उन्हें रेड लाइट एरिया या फिर सेक्स बाजार कहा जाता है.
इस लेख में हम यही देखेंगे की भारत में कौन कौन से इलाके बदनाम है सेक्स बाजार के कारण.
किन किन जगहों पर शाम होते ही शुरू हो जाता है हुस्न का बाजार. कहाँ काम वासना से पीड़ित लोग अपनी प्यास बुझाते हैं.

१.भारत का सबसे बड़ा सेक्स बाजार कोलकाता में सोनागाछी में है

ये बहुत बदनाम जगह है क्यूंकि यहाँ पर बरसो से हुस्न का कारोबार फल फूल रहा है. खबरों के हिसाब से ११००० से ज्यादा सेक्स वर्कर्स यहाँ पर मौजूद है जो रोज धंधा करती है. सोनागाछी पर विश्व प्रसिद्द डाक्यूमेंट्री भी बनी है.

देखिये सोनागाछी का विडियो -


२.कमाठीपुरा, मुंबई, भारत का दूसरा सबसे बड़ा सेक्स बाजार:

कमाथिपुरा जो की मुम्बई में है, ये भारत का दूसरा सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया है. हजारो सेक्स कारोबारी यहाँ दिन रात काम करते हैं और काम वासना से पीड़ित लोगो की प्यास बुझाते हैं.

देखिये कमाथिपुरा का विडियो:


3. बुधवार पेठ, पुणे रेड लाइट एरिया :

ये भारत का तीसरा सबसे बड़ा सेक्स बाजार है. करीब ५००० से ज्यादा सेक्स वर्कर्स यहाँ पर जिस्म का कारोबार खुलेआम करते हैं.

देखिये बुधवार पेठ रेड लाइट एरिये का विडियो :


४. आगरा सेक्स बाजार :

आगरा में भी सेक्स का बाजार काफी फल फूल रहा है, भारत के प्रसिद्द न्यूज़ पेपर्स में यहाँ के सेक्स बाजार के न्यूज़ छपते रहते हैं. यहाँ पर नेपाल, मुंबई आदि जगहों से सेक्स वर्कर्स बुलाये जाते हैं. यहाँ मसाज पार्लर और स्पा पार्लर के नाम पर सेक्स का कारोबार किये जाने की खबरे प्रकाशित होती रहती है.
आगरा में कुछ जगह जहाँ सेक्स रेकेट्स पकड़े गए हैं वे हैं कोतवाली का सेव बाजार, सिकंदरा, आवास विकास कॉलोनी, शहीद नगर, आदि.

४. मीरगंज, इलाहाबाद रेड लाइट एरिया :

मीरगंज इलाहाबाद का प्रसिद्ध इलाका है जहाँ पर सेक्स का कारोबार पनपता है खुलेआम, यहाँ पर तो जबरदस्ती भी लडकियों से इस काम को करने के लिए मजबूर किया जाता है. ये इलाका बहुत बदनाम है.

देखिये मीरगंज वैश्यालय का विडियो:


6. चतुर्भुज स्थान, मुजफ्फरपुर का रेड लाइट एरिया है-

एक समय था जब ये जगह चतुर्भुज स्थान मंदिर के लिए बहुत प्रसिद्ध था, यहाँ पर मुजरा भी बहुत अच्छा होता था. परन्तु आज यहाँ मुजरा के आड़ में सेक्स का कारोबार पनप रहा है.

देखिये विडियो चतुर्भुज स्थान रेड लाइट एरिया का:


७. जीबी रोड दिल्ली रेड लाइट एरिया -

दिल्ली का जीबी रोड भी बहुत बदनाम है, यहाँ शाम होते ही सेक्स वर्कर्स नजर आने लग जायेंगी. इस एरिया के बारे में सभी को पता रहता है और सेक्स के भूखे लोग यहाँ शाम होते ही मंडराने लगते हैं और जिस्म का सौदा करते हैं.

देखिये विडियो कैसे शाम होते ही यहाँ पर सेक्स वर्कर्स आ जाते हैं.


८. नागपुर का रेड लाइट एरिया:

आज कल नागपुर का रेड लाइट एरिया भी प्रसिद्द होता जा रहा है.

देखिये नागपुर के जिस्म के बाजार का विडियो:


९. नट पुरवा हरदोई जिस्म का बाजार –

यहाँ तो वैश्य वृत्ति की परम्परा है. ये एक छोटा सा गाँव है जो की लखनऊ से करीब ७० किलोमीटर की दूरी पर है. ऐसा माना जाता है की यहाँ पर करीब ४०० सालो से सेक्स का काम चल रहा है पारंपरिक रूप से. इसका मुख्या कारण है गरीबी.
यहाँ सेक्स का कारोबार इतना विकसित है की पिता खुद अपनी बेटी की बोली लगता है. इस गाँव की हर महिला सेक्स के काम में लिप्त मानी जाती है.
ये भी भारत का प्रसिद्ध सेक्स बाजार है.

१०. वेल्लोर , कर्नाटक का रेड लाइट एरिया:

इस इलाके में भी सेक्स का बाजार पनपता जा रहा है, लोग यहाँ भी वैश्याओ को ढूंढते हुए पहुँच जाते हैं और हुस्न की खरीद फरोक्त करते हैं. यहाँ पर महिलाए खूब पैसा कम रही है सेक्स के कार्यो से.

भारत के सबसे बड़े सेक्स बाज़ार, भारत की बदनाम गलियां, जानिए कहाँ कहाँ होता है सेक्स का काम खुले आम भारत में, भारत के रेड लाइट एरिया के विडियो.

No comments:

Post a Comment